महिला एशेज टेस्ट: एलीसे पेरी एक रन से शतक से चूकी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया का दबदबा

Women’s Ashes Test: Ellyse Perry misses century by one run, but Australia in command: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलीसे पेरी ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ महिला एशेज टेस्ट मैच के पहले दिन शतक बनाने से सिर्फ 1 रन से चूक गई, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने दिन का अंत 328/7 पर किया।

Ellyse Perry images

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन उनके सलामी बल्लेबाज बेथ मुनि और फोबे लिचफील्ड अपनी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके। इसके बाद एलीसे पेरी क्रीज पर आईं और ताहलियां मैक्ग्रा के साथ 119 रनों की अहम साझेदारी की। हालांकि इंग्लैंड के स्पिनर सोफी एक्से स्टोन ने मैक्ग्रा को 61 रन पर आउट कर इस साझेदारी को तोड़ दिया। ( Ellyse Perry Age )

बारिश के कारण खेल बाधित हुआ, जिसके कारण चाय का विश्राम समय से पहले करना पड़ा और तीसरा सत्र दोबारा शुरू होने में 90 मिनट की देरी हुई। एक्से स्टोन ने जैसा जोनासेन और कप्तान एलिसा हिली को आउट करके एक ओवर में 2 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को परेशान करना जारी रखा।

एलीसे पेरी जिनका टेस्ट अवसर 75 से अधिक है, 15 चौकों के साथ अपना तीसरा शतक बनाने के लिए तैयार दिख रही थी। हालांकि इंग्लैंड की पहली खिलाड़ी लोरेन फिलर ने पेरी को ड्राइव करने के लिए ललचाया जब वह 99 रन पर थी। पेरी ने गेंद के साथ संपर्क बनाया, लेकिन वह बाहरी किनारे से उड़ गई और गले में नेट साइवर ब्रड द्वारा पकड़ लिया गया। (ellyse perry stats )

इसके बाद एशले गार्डननर और एनाबेल सदरलैंड ने 77 रन की साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया के नुकसान को सीमित किया। हालांकि जब इंग्लैंड ने नई गेंद ली तो गार्डनर अंतत: आउट हो गए. लोरेन बेल ने उन्हें 50 रन पर कैच आउट कर दिया ।

स्टंप्स के समय सदरलैंड नवागंतुक अलाना किंग के साथ 39 रन बनाकर नाबाद रहे। (ellyse perry nudes )

यह टेस्ट मैच बहू प्रारूप एशेज श्रृंखला की शुरुआत के रूप में कार्य करेगा, जिसके बाद तीन ट्वेंटी-20 और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच होंगे।

2021 22 के अभियान में जीत से वंचित रहने के बाद इंग्लैंड का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया से एशेज दोबारा हासिल करना है।

Ellyse Perry Instagram – @ellyseperry

Ellyse Perry in Bikini Images

Ellyse Perry images
Ellyse Perry Bikni images

Leave a Comment